Get free astrology & horoscope 2013
रा.वन के रिलीज़ के समय ही क्यों याद आ रही है शाहरुख को सलमान-आमिर की दोस्ती ! samanya

agency

शाहरुख खान की फिल्म 'रा.वन' अब रिलीज़ के कगार पर खड़ी है। जैसा कि हर परीक्षा देने वाले छात्र का हाल होता है कि वो हर किसी से वेस्ट ऑफ लक मांगता है, कुछ ऐसा ही हाल शाहरुख का भी हो रहा है। शाहरुख को 'रा.वन' के लिए अपने दोस्तों के साथ साथ दुश्मनों की भी दुआओं की दरकार है। तभी तो वे सलमान और आमिर को अपना सीनियर्स बताकर उनकी हमदर्दी लेने की कोशिश कर रहे हैं। शाहरुख जता रहे हैं कि वे सलमान की दोस्ती को खोकर काफी हताश महसूस करते हैं।

यूट्यूब पर भी शाहरुख करेंगे 'रा.वन' का प्रोमोशन samanya

agency

शाहरुख को लग रहा है कि दर्शक अब बॉडीगार्ड को भूल चुके हैं। यही सही समय है जब उन्हें रा-वन से ज्यादा से ज्यादा जोड़ा जाए। इसलिए वे अपनी फिल्म के प्रोमोशन के लिए नये नये आइडियाज़ इज़ात कर रहे हैं। इसमें में से एक आइडिया है रा-वन से संबंधित यूट्यूब पर नए मूवी चैनल की शुरुआत करना। सोमवार को ही शाहरुख ने इस चैनल की शुऱुआत की है।

भारत में जेम्स बांड की शूटिंग कैंसल !

agency

रेल मंत्रालय की तरफ से आयी ये खबर वाकयी उन लोगों को मायूस कर देगी जो भारत में जेम्सबांड देखने के लिए बेताब हैं। जेम्स बांड की भारत यात्रा अब कैंसल हो चुकी है। इसी के साथ भारतीय रेल पर उनका प्रस्तावित एक्शन सीन भी कैंसल हो गया है। रेलमंत्रालय ने इस खबर की पुष्टि की है।

रोहित ने किया गोलमाल,अजय छोड़ शाहरुख के साथ करेंगे एक्शन! samanya

agency

ये क्या सुन रहे हैं हम कि रोहित शेट्टी ने पाला बदल लिया। कहां रोहित की कोई भी फिल्म अजय देवगन के बिना पूरी नहीं होती थी और आज रोहित अजय से ही निकारा कर गये। खबर है कि निर्देशक रोहित शेट्टी एक एक्शन फिल्म बनाने वाले हैं और इसमें लीड रोल में अजय देवगन नहीं बल्कि शाहरुख होंगे।

न गिफ्ट न रिटर्न गिफ्ट, करीना का बर्थडे पार्टी कैंसल samanya

agency

बॉलीवुड की बेबो और शाहरुख की छम्मक छल्लो करीना कपूर आज 31 साल की हो गई हैं। करीना को अपने बर्थडे पर बधाइयां तो मिल रही है लेकिन उन्होंने गिफ्ट लेने और रिटर्न गिफ्ट देने के लिए कोई इंतेज़ाम नहीं किया है। कहने का मतलब है कि करीना अपना जन्मदिन सेलीब्रेट ही नहीं कर रही हैं। इसकी वजह है सैफ के पिता नबाव अली पटौदी की खराब सेहत।

बिग बॉस में होगी बिकिन गर्ल्स की कैट फाइट ! samanya

hindilok

लगता है इस बार बिगबॉस ने सीज़न 5में हॉट बेब्स पर कुछ ज्यादा पैसे बहाये हैं। जिन नामों की चर्चा मीडिया में हो रही है उन सभी का कपड़ों और विवाद का चोली दामन का साथ रहा है। ये वे हसीनाएं हैं जो पब्लिसिटी हासिल करने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार रहती हैं। और जब पब्लिसिटी के साथ पैसे कमाने का भी मौका मिल रहा हो तो आप भी अंदाज़ा लगा सकते हैं कि एक दूसरे से आगे निकलने की होड़ में इन हसीनाओं के बीच किस हद तक की कैट फाइट नैशनल टेलिविज़न पर दिखने को मिलेगी।

माधुरी को कम से कम तीन फिल्में मिल सकती हैं भारत लौटने पर !

agency

बॉलीवुड सुंदरी माधुरी दीक्षित अमेरिका छोड़ भारत में दोबारा बसना चाहती हैं। क्यों? अमेरिका में उनका बसा बसाया घर है। पति श्रीराम नेने प्रतिष्ठित डॉक्टर हैं। दोनों बेटे भी अमेरिकी स्कूल में पढ़ाई कर रहे हैं और वहीं जन्मे हैं। तो ऐसी क्या वजह है कि माधुरी को अमेरिका छोड़ भारत लौटना पड़ रहा है?

कैटरीना की जिंदगी में अब भी है सलमान की दखलंदाजी ?

agency

कैटरीना कैफ बॉलीवुड की आज सबसे सफल अभिनेत्रियों में एक हैं, लेकिन क्या आज भी उनके फैसले कोई और लेता है। इस तरह की ख़बरें आज कल फसाने में हैं। वजह कैटरीना का एक फैसला है। हाल में कैटरीना ने व्यस्तता का बहाना बनाकर एक फिल्म करने से इंकार कर दिया।

माधुरी दीक्षित का भारत में बसने का फैसला !

hindilok

एक ज़माने में अपनी अदाओं से दर्शकों को मदहोश करने वाली धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित की जल्द घर वापसी हो रही है। माधुरी दीक्षित ने भारत में दोबारा बसने का फैसला किया है। अमेरिका के एनआरआई डॉक्टर श्रीराम नेने से शादी कर वहीं बस गई माधुरी ने इस बात की सूचना ट्विटर खाते पर दी है।

अपनी बात से पलटी ऐश, किया बेबी बम्स के साथ ऐड शूट

agency

ज्यादा दिन पुरानी बात नहीं है जब एश्वर्या राय बच्चन ने कहा था कि 'बेबी बम्स मेरा पर्सनल मामला है।' लेकिन अब शायद उन्हें अपना पर्सनल मामला पब्लिक होने पर कोई दिक्कत नहीं है। तभी तो उन्होंने एक साबुन के ऐड के लिए अपने बेबी बम्स को दिखाने के लिए तैयार हो गईं।


मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।