Get free astrology & horoscope 2013
चोरी हुए सोनाक्षी के हीरे के इयररिंग्स

agency

दबंग की रज्जो यानि सोनाक्षी सिन्हा के लाखों के हीरे किसी ने उड़ा लिए। मुंबई के फिल्म सिटी में जोकर फिल्म की शूटिंग कर रही सोनाक्षी का दिल उस वक्त टूट गया जब उन्हें पता चला कि उनके पसंदीदा कान के बूंदे किसी ने उनकी वैनिटी वैन से चुरा लिए हैं। वैसे भी लड़कियों को हीरा बहुत पसंद होता है।

चाहने वालों की खातिर फिल्में करते हैं सलमान

agency

अभिनेता सलमान खान ने अपने दो दशक से भी लम्बे बॉलीवुड करियर में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। सलमान कहते हैं कि वह अपने प्रशंसकों के प्यार के चलते ही लगातार फिल्म उद्योग से जुड़े हुए हैं।

आकर्षक भूमिकाओं में भी चाहिए अभिनय : दीपिका

agency

अक्सर आकर्षक भूमिकाओं में नजर आने वाली अभिनेत्री दीपिका पादुकोण कहती हैं कि यह एक गलत अवधारणा है कि इस तरह के किरदारों में अभिनय की आवश्यकता नहीं होती। दीपिका ने 'हाउसफुल' और 'ब्रेक के बाद' सहित ज्यादातर फिल्मों में आकर्षण से भरी भूमिकाएं ही निभाई हैं।

'हीरोइन' की हीरोइन का जिस्म नुमाइशी से इंकार samanya

agency

अपनी फिल्मों में ग्लैमर, फिल्म इंडस्ट्री और पैसे के पीछे भागती दुनिया की सच्चाई को पेश करने वाले निर्देशक मधुर भंडारकर की मुसीबतें कम होती नजर नहीं आ रही। अपनी आगामी फिल्म 'हीरोइन' के हीरो और हीरोइन दोनों ने ही भंडारकर को खुब परेशान किया हैं। पहले 'हीरोइन' के लिए हीरो नहीं मिल रहा था। हीरो की तलाश अर्जुन रामपाल पर जाकर खत्म हुई तो हीरोइन के नखरे शुरू हो गए।

रजनीकातं इलाज के लिए जाएंगे सिंगापुर

agency

तमिल फिल्मों के प्रख्यात अभिनेता इलाज के लिए सिंगापुर जा रहे हैं। रजनीकांत की बेटी ने बताया कि वह खतरे से बाहर हैं लेकिन उन्हें निजता व एकांत की आवश्यकता है।

हेमा के बंगले में तेंदुए की एन्ट्री

agency

हेमा मालिनी के बंगले में शुक्रवार सुबह उनका एक अनोखा प्रशंसक पहुंचा। उत्तरपश्चिम मुम्बई के डिंडोशी इलाके में स्थित उनके बंगले में जब स्थानीय लोगों ने एक तेंदुए को टहलते देखा तो इलाके में अफरा-तफरी मच गई।

सैफ को आरक्षण से हटाने से प्रकाश झा का इनकार samanya

agency

फिल्मकार प्रकाश झा ने अपनी आगामी फिल्म 'आरक्षण' से सैफ अली खान को हटाने की कानपुर के संगठन दलित सुरक्षा समिति की मांग खारिज करते हुए कहा है कि सैफ का चयन उनकी अदाकारी के बल पर किया गया था और इसमें उनके धर्म, जाति, वर्ग औऱ समुदाय का कोई लेना देना नहीं है। प्रकाश झा की ये फिल्म आरक्षण जैसे जटिल मुद्दे पर बनी है, और इसमें सैफ अली खान एक दलित युवक की भूमिका निभा रहे हैं।

'हिरोइन' की हिरोइन ने घटाए दाम

agency

पिछले काफी वक्त से एक अदद हिट फिल्म को तरस रही बॉलीवुड स्टार और बच्चन परिवार की बहू ऎश्वर्या राय बच्चन मधुर भंडारकर की फिल्म "हिरोइन" के लिए कोई मेहनताना नहीं ले रही हैं। सुनने में आया है कि "हीरोइन" फिल्म में काम करने के एवज में ऎश मेहनताने के बतौर फिल्म की बॉक्स ऑफिस कमाई में हिस्सेदारी लेंगी। फिल्म के हीरो अर्जुन रामपाल ने भी मुनाफे में हिस्सेदारी के आधार पर फिल्म साइन की है।

छुरी कांटे के लिए बिपाशा को चुकाने पड़े 12 हजार रुपये

agency

कस्टम विभाग को जानकारी दिए बिना निर्धारित मात्रा से अधिक सामान लेकर यात्रा करने पर बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु को गुरुवार को मुम्बई के छत्रपति शिवाजी अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर रोक लिया गया। लंदन से मुंबई लौटी बिपाशा को 12,000 रुपये चुकाने के बाद ही कस्टम अधिकारियों ने जाने दिया।

मैडम तुसाद संग्रहालय में अब करीना ढलेगी मोम में

agency

दुनियाभर की नामचीन हस्तियों के मोम के पुतले लगाने के लिए मशहूर लंदन के मैडम तुसाद संग्रहालय में अब बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर का वैक्‍स स्‍टेच्‍यू लगेगा। करीना को मैडम तुसाद संग्रहालय से ऑफर की खबर बॉलीवुड में कई लोगों को हजम नहीं हो रही और वो इसके पीछे की वजहों को खोजने में अपना कीमती वक्त जाया करने में लगे हुए है।


मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।