जैकलीन फर्नांडीज ने तोड़ा मल्लिका-बिपाशा का सेक्‍सी तिलिस्‍म

agency

आगामी 8 जुलाई को महेश और मुकेश भट्ट की प्रदर्शित होन वाली फिल्‍म मर्डर-2 चर्चाओं में हैं। चर्चा का मुख्‍य बिंदु है फिल्‍म की अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिज जोकि बिशेष फिल्‍म के बैनर तले बनने वाली इस फिल्‍म में लीड रोल में हैं। इस फिल्‍म को मर्डर-1 के सीक्‍वल के तौर पर देखा जा रहा है। टीवी पर दिखाए जा रहे प्रोमोज को देखकर तो लगता है कि यह फिल्‍म भट्ट कैंप की पिछली सभी बोल्‍ड फिल्‍मों के रिकार्ड को तोड़ने जा रही है। इसका मुख्‍य कारण है, फिल्‍म में श्रीलंकाई हिरोइन जैकलीन फर्नांडिज के द्वारा दिलखोल कर दिये गये अति-कामोत्तेजक दृश्‍य।

क्‍या मल्लिका शेरावत की 'हाफ बिकनी' मचाएगी 'डबल धमाल'?

agency

मल्लिका शेरावत के चाहने वालों के लिए एक अच्‍छी खबर है। आगामी 24 जून को मल्लिका के लीड रोल वाली फिल्‍म 'डबल धमाल' रिलीज होने जा रही है। इंडस्‍ट्री की 'मुन्‍नी' और 'शीला' को मात देने के लिए मल्लिका ने इस फिल्‍म में 'जलेबी बाई' का रूप धरा है। साथ ही बॉलीवुड में अपना पुराना रुतवा ह‍ासिल करने के लिए मल्लिका ने अपना पुराना हथकंडा अपनाया है यानि वो इस फिल्‍म में 'हाफ बिकनी' में भी नजर आएंगी। इससे पहले मल्लिका फिल्‍म 'मर्डर' में बिकनी में नजर आईं थी।

दीपिका, बचाओ ब्वॉयफ्रेंड... एंजेला की नजर में हैं सिद्धार्थ

agency

लगता हैं दीपिका पादुकोण के लिए एक बार फिर खतरे की घंटी बज गई है। बॉलीवुड की इस कमसिन बाला का दिल फिर टूटने की कगार पर आ गया हैं और इस बार भी प्रत्यक्ष-अप्रत्क्ष रूप से कारण बने हैं रणबीर कपूर। अब आप सोच रहे होंगे कि दीपिका और रणबीर का ब्रेकअप हुए तो अरसा बीत गया, फिर दीपिका का दिल आज कैसे टूटा। भई, इस बार दीपिका का दिल रणबीर ने नहीं बल्कि उनकी गर्लफ्रेंड ने तोड़ा हैं।

रिलीज़ से पहले ही सुपरहिट 'बॉडीगार्ड' सलमान

agency

कहते हैं ऊपरवाला देता है तो छप्पर फाड़ के। ये कहावत सलमान खान पर इन दिनों सोलह आने सच बैठती है। सलमान की ताजा फिल्म 'रेडी' को जबरदस्त ओपनिंग मिली और फिल्म ने पहले ही हफ्ते में कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। वांटे़ड और दबंग के बाद सलमान ने 'रेडी' के साथ सुपरहिट फिल्मों की हैट्रिक भी पूरी कर ली है। कामयाबी की तिकड़ी के साथ सलमान ने खुद को बॉलीवुड का दबंग साबित कर दिया है। सल्लू मिया अपने प्रतिद्वंदी आमिर और शाहरुख से भी आगे निकलते दिखाई दे रहे हैं। सलमान कामयाबी का चौका मारने को पूरी तरह से तैयार दिख रहे हैं।

मेरी पहली मुद्दा आधारित फिल्म है 'आरक्षण' : अमिताभ

agency

असफलता, सफलता की ओर ले जाने वाली सीढ़ी हैं। बहुत ही कम लोग ऐसे होते हैं जो अपने जीवन में इसका अर्थ समझते हैं और फिर से सफलता का पायदान चढ़ने की कोशिश करते हैं। अमिताभ बच्चन इस गूढ़ रहस्य को समझ गए और महानायक बन गए। आज वो एक कॉलेज के प्रधानाचार्य बने हैं और गणित पढ़ाते हैं। चौंकिए मत, हम बात कर रहे हैं प्रकाश झा की आने वाली फिल्म आरक्षण की, जिसमें अमिताभ गणित के शिक्षक की भूमिका निभा रहे हैं।

बच्चन परिवार बिन आइफा अवॉर्ड्स

agency

पिछले लगभग दस सालों से महानायक अमिताभ बच्चन इंडिया इंटरनेशनल फिल्म अवार्ड (आइफा) के ब्रांड एंबेसडर थे। साल 2000 में आइफा अवॉर्ड्स के अस्तित्व में आने के बाद से ही बिग बी और उनका परिवार इस समारोह की शान बना रहा हैं। लेकिन पिछले साल आइफा की आयोजक कंपनी विजक्राफ्ट इंटरनेशनल एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड और बिग बी के बीच हुए विवाद के बाद से ही इस वर्ष समारोह में उनकी और उनके परिवार की उपस्थिति को लेकर अटकलें लगाई जा रही थी।

कैटरीना कैफ को मिला 'सबसे सेक्‍सी महिला' का खिताब

agency

कैटरीना कैफ के ऊपर इस समय उनका खुदा कुछ ज्‍यादा ही मेहरबान है। शायद यही वजह है कि वह जिस भी चीज में हाथ ड़ालती है, वहॉ उन्‍हें सोने के दाने ही नसीब होते है। चाहे बात एक से एक बड़े ब्रांड के विज्ञापन मिलने की हो या फिर एक से एक बड़े बैनर की फिल्‍म हासिल करने की, चाहे बात मुंहमॉगी एक्टिंग फीस की हो या नित-नये समारोह में मिलने वाले सम्‍मान की, उनकी झोली इस समय तरह-तरह के नायाब नगीनों से भरी हुई है और दिन-ब-दिन इसमें इजाफा ही होता जा रहा है।

कातिल कैटरीना कैफ का है हर तरफ जलवा

agency

बॉलीवुड की अदाकारा और सलमान खान की खूबसूरत खोज कैटरीना कैफ के बारे में क्‍या कहें, क्‍यूंकि जो भी शब्‍द उनकी खूबसूरती की व्‍याख्‍या करने के लिए प्रयोग किये जाते हैं, कैटरीना की कातिल और दिलकश अदाओं व संगमरमरी बदन के आगे कमतर ही दिखाई पड़ते है। बनाने वाले ने भी बड़ी ही शिद्दत के साथ बनाया है उनका ये पाकीजा हुस्‍न और बड़ी ही बारीक नजर से तराशा है उनका हर अंग। इसी का नतीजा है कि उन्‍हें प्रत्‍यक्ष रूप से देखने वालों के पसीने छूट जाते हैं और अप्रत्‍यक्ष रूप से देखने वालों के दिल से मीठी सी आह निकल जाती है।

'रेडी' सलमान ने तोड़ा 'दबंग' का रिकॉर्ड

agency

लगता हैं सलमान खान ने ठान लिया हैं कि दर्शक बटोरने की होड़ में कोई उन्हें पीछे नहीं छोड़ पाएगा। तभी तो उन्होने अपना ही रिकॉर्ड तोड़ दिया है। दर्शकों के सर से अभी तक 'दबंग' का भूत उतरा भी नहीं था कि सलमान एक और हिट फिल्म लेकर 'रेडी' हो गए। अपनी पिछली फिल्म 'दबंग' में सलमान ने जिस चुलबुले अंदाज में चुलबुल पांडे का किरदार निभाया था, अपनी अगली फिल्म 'रेडी' में भी सलमान ने उसी एक्शन और कॉमेडी का तड़का लगाया और दर्शकों को उनका यह फार्मूला पसंद भी आया हैं।

सेक्सी-सेक्सी लोग कैटरीना बोलें..दीपिका पिछड़ीं

agency

ये शीला की जवानी का चक्कर है या सलमान खान से उनके टूटते-बनने अफेयर की चर्चा, लेकिन सच यही है कि बॉलीवुड की खूबसूरत बाला कैटरीना कैफ लगातार लोगों के दिलों में खास जगह बनाती जा रही हैं।

ज्योतिष लेख