ईर्ष्या और प्रतिशोध की कहानी है राज 3 : फिल्म समीक्षा

agency

विक्रम भट्ट की हॉरर फिल्म राज 3 इस हफ्ते रिलीज हो चुकी है ,इस फिल्म की खास बात यह है कि यह फिल्म 3 डी में रिलीज हुयी एक बार फिर से इस फिल्म में बिपाशा बसु नजर आयी हैं। बिपाशा इससे पहले राज सीरीज के पहले भाग में नजर आयी थीं जिसमें बिपाशा के साथ डीनो मोरिया थे। राज 1 भी काफी हिट साबित हुयी थी। और राज 1 के बाद विक्रम भट्ट राज राज - द मिस्ट्री लेकर आये थे जिसमें कंगना रानौत मुख्य रोल में थीं, लेकिन इस बार राज 3 थोङा हटकर है। विक्रम भट्ट जो भी फिल्म लेकर आते हैं उनके गाने खासतौर पर हिट हो जाते है भट्ट कैम्प की फिल्म राज 1 भी काफी हिट हुयी थी राज- द मिस्ट्री ने भी बॉक्स पर सफलता प्राप्त की थी। राज 3 को लेकर बिपाशा बसु काफी उत्साहित हैं क्योंकि बिपाशा को भी एक हिट फिल्म की ज़रूरत है आइये एक नजर डालते हैं फिल्म की कहानी और अन्य पहलुओ पर।

अक्षय-सोनाक्षी की हिट जोड़ी भी नहीं करा सकी 'जोकर' को हिट

agency

किसी भी फिल्म के हिट होने के लिये केवल अच्छी स्टार कास्ट और बड़ा बैनर होना जरूरी नहीं होता बल्कि इसके लिये एक अच्छी पटकथा और अच्छा निर्देशन भी होना जरूरी है। हम बात कर रहे हैं इस हफ्ते रिलीज हुयी फिल्म जोकर के बारे में, जिसमें अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा जैसी बड़ी स्टार कास्ट है। शिरीष कुंदर के निर्देशन में बनी 'जोकर' दर्शको की कसौटी पर खरी नहीं उतरती है। एलियन की काल्पनिक कहानी दर्शको की उम्मीदों के सामने बेकार साबित हुयी। 'जोकर' के प्रमोशन में अक्षय कुमार का शामिल ना होना कहीं ना कहीं दर्शको को खटक रहा था। अक्षय और सोनाक्षी की पिछली फिल्म 'राउडी राठौड़' ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था, और अक्षय-सोनाक्षी की जोड़ी भी हिट रही। लेकिन यह कह पाना मुश्किल होगा कि 'जोकर' इसका चौथाई भी कमा ले। फिलहाल एक नजर डालते हैं कि इस फिल्म की कहानी, अभिनय, निर्देशन और अन्य पहलुओ पर।

शिरीन फरहाद की जोड़ी हो गयी हिट

agency

बोमन ईरानी और फरहा खान ने साबित कर ही दिया कि चालीस प्लस जोड़ी भी पर्दे पर कमाल दिखा सकती है हम बात कर रहे हैं बोमन और फरहा की फिल्म शिरीन फरहाद की तो निकल पड़ी की। इस फिल्म के जरिये फरहा खान ने एकटिंग के फील्ङ में कदम रखा है। चालीस प्लस जोड़ी होने के बावजूद भी यह फिल्म दर्शको को पंसद आयी है। इस फिल्म में फरहा, बोमन की कॉमेडी और इमोशन भी काफी जबरदस्त दिखेगा। आइये नजर ङालते हैं इस फिल्म की कहानी और अन्य पहलुओं पर।

गोलियां-गालियां के साथ फिर शानदार एक्टिंग गैंग्स ऑफ वासेपुर-2 में : समीक्षा

agency

अनुराग कश्यप प्रयोगधर्मिता के लिए जाने जाते हैं और गैंग्स ऑफ वासेपुर के एक साथ दो भाग बनाकर उन्होंने एक बार फिर अपनी प्रयोगधर्मिता दिखा दी।

जिस्म-2 यानी लचर कहानी, कमज़ोर एक्टिंग : समीक्षा

Abhishek

पूजा भट्ट और महेश भट्ट या तो दर्शकों को बेवकूफ समझते हैं या उन्हें अपनी होशियारी पर हद से ज्यादा भरोसा है। दोनों ही बातें सही हो भी सकती हैं, क्योंकि जिस्म-2 की रिलीज से पहले भट्ट परिवार ने जिस तरह फिल्म के लिए पब्लिसिटी बटोरी और उसके बाद दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर एक उत्सुकता जगी, वो काबिल-ए-तारीफ है।

सेक्स कॉमेडी है 'क्या सुपर कूल है हम' : फिल्म समीक्षा

agency

एकता कपूर बॉक्स ऑफिस की सेक्स नब्ज को पकड़ चुकी हैं और इस तरह की फिल्में लगातार बना रही हैं। क्या सुपर कूल हैं हम भी इसी तरह की फिल्म है।

पिक्चर बाकी है को बाकी ही रहने दें : समीक्षा

agency

क्या दिलचस्प संयोग है कि 'मेरे दोस्त पिक्चर अभी बाकी है' की कहानी जिस तरह की है, फिल्म का हश्र भी लगभग वैसा ही हुआ। इस फिल्म को बनने के बाद कई साल डिब्बे में रहना पड़ा और फिल्म की कहानी भी ऐसी ही है कि एक निर्देशक को फिल्म बनाने में कितने तरह के पापड़ बेलने पड़ते हैं और कई बार रुकने के बाद कैसे वह फिल्म बनाता है।

फालतू फिल्म है चलो ड्राइवर : फिल्म समीक्षा

agency

भी-कभी दर्शकों को बड़ी गुगली झेलनी पड़ती है। किसी फिल्म का प्रोमो बड़ा दिलचस्प दिखायी देता है लेकिन सिनेमाघर के भीतर फिल्म झटके में दर्शकों की सारी उम्मीदों पर पानी फेर देती है।

बच्चों को दिखाएं गट्टू की शैतानियां : फिल्म समीक्षा

agency

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सुर्खियां बटोर चुका नन्हा गट्टू आखिरकार भारतीय दर्शकों से भी प्यार करने सिनेमाघर तक पहुंच गया है। राजन खोसा निर्देशित गट्टू सीधे दिल को छूती है।

हंसने के लिए मसाला है 'बोल बच्चन' में

agency

निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म बोल बच्चन के बारे में सबसे पहले एक बात की जा सकती है।

ज्योतिष लेख

Bihu 2020 in Assamese culture is a significant event and celebrated with enthusiasm and fervour. Know Bihu date in 2020 and find out the rituals to celebrate.

Diwali 2020: Deepavali Date, Shubh Muhurat & Puja Vidhi Navratri 2020: Navratri Puja, Rituals

Navratri 2020: नवरात्रि 2020 दिनांक, घटस्थापना शुभ मुहूर्त और माँ दुर्गा के नौ स्वरूपों की विस्तृत पूजा विधि।

Diwali 2020 (दिवाली 2020) | Deepavali 2020 Date & Puja Time in Hindi कन्या राशिफल 2020 - Kanya Rashifal 2020 | Kanya Rashi 2020 कर्क राशिफल 2020 - Kark Rashifal 2020 | Kark Rashi 2020