Get free astrology & horoscope 2013
फिल्में ज्यादा ज्ञान न दें : फराह खान samanya

-

फिल्मकार फराह खान का मानना है कि फिल्में उपदेशात्मक नहीं होनी चाहिए, लेकिन इसके साथ ही फिल्मकारों को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि उनकी फिल्म किसी तरह का गलत संदेश नहीं दे रही। 48 वर्षीय फराह ने 'स्पेशल रैली बाय पी एंड जी शिक्षा फार स्कूल चिल्ड्रेन' के

आयुष्मान को नहीं थी फिल्मफेयर पुरस्कार की उम्मीद samanya

--

अभिनेता आयुष्मान खुराना को 58वें फिल्मफेयर पुरस्कार के लिए सर्वश्रेष्ठ नवोदित अभिनेता और सर्वश्रेष्ठ गायक की श्रेणी में नामांकन मिला था, लेकिन उन्हें इस पुरस्कार को जीतने की काफी कम उम्मीद थी। इस पत्रिका के पुरस्कार से सम्बंधित

मानसून बाद शुरू होगी 'कहानी 2' की शूटिंग samanya

-

बॉलीवुड फिल्म निर्देशक सुजॉय घोष फिल्म 'कहानी 2' की शूटिंग इस साल मानसून बीतने के बाद शुरू करेंगे। घोष ने फिल्म के पहले संस्करण 'कहानी' का निर्देशन किया था।

जाट मानसिकता की वजह से नृत्य नहीं करते रणदीप samanya

-

अभिनेता रणदीप हुड्डा ने बॉलीवुड की लगभग 15 फिल्में की हैं और लेकिन उन्होंने किसी भी फिल्म में नृत्य नहीं किया है। उनका कहना है कि इसके पीछे

शादी के लिए तैयार हैं आफताब samanya

-

भारतीय मूल की ब्रिटिश नागरिक निन डुसांज के साथ समय बिता रहे अभिनेता आफताब शिवदासानी का कहना है कि शादी उनकी प्राथमिकता है लेकिन इसकी तारीख अभी तय नहीं हुई है। उन्होंने कहा, "कुछ भी तय नहीं हुआ है।

मैं पूरी तरह ठीक हूं : सुशांत सिंह Khabar

-

मशहूर टीवी रियलिटी शो 'नच बलिए-5' के लिए रिहर्सल के दौरान हड्डी के जोड़ में चोट खा बैठे सुशांत सिंह राजपूत ने कहा कि यह बेहद दर्दनाक है लेकिन घबराने की कोई बात नहीं है।

दिवेंदु 'चश्मे बद्दूर' में दिखाएंगे अपना कवि रूप Khabar

-

अभिनेता दिवेंदु शर्मा 'चश्मे बद्दूर' में अपना कवि रूप दिखाएंगे। दिवेंदु की पहली फिल्म 'प्यार का पंचनामा' थी और इसमें भी उन्होंने शेर-ओ-शायरी की थी।

विशेष ने कहा, कम हुई भट्ट फिल्मों की गुणवत्ता Khabar

-

फिल्मकार महेश भट्ट का कहना है कि उनके भतीजे और 'मर्डर 3' के निर्देशक विशेष भट्ट ने उन्हें बताया था कि भट्ट बैनर तले बन रही फिल्मों की विषय वस्तु की गुणवत्ता में गिरावट आई है। महेश भट्ट 'मर्डर 3' के संगीत की सफलता पर आयोजित

'ज़िला गाजियाबाद' पर बवाल बढ़ा, विरोध में प्रदर्शन samanya

-

निर्देशक आनंद कुमार को अपनी फिल्म ‘जिला गाजियाबाद’ को रिलीज कराने के लिए अभी काफी पापड़ बेलने पड़ सकते हैं। संजय दत्त और अरशद वारसी अभिनीत इस फिल्म का विरोध बढ़ता जा रहा है।

मुझमें सबसे ज्यादा कमियां हैं : जॉन Khabar

--

बॉलीवुड अभिनेता और फिल्म निर्माता जॉन अब्राहम का कहना है कि उनमें बहुत सी कमियां हैं। जॉन इन दिनों अपनी फिल्म 'आई मी और मैं' के प्रचार में व्यस्त हैं। जॉन ने फिल्म की प्रेस वार्ता में कहा, "मैं भी परिपूर्ण इंसान नहीं हूं।


मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।