शाहरुख-सलमान के पचड़े में नहीं पड़ना चाहतीं कैटरीना samanya

agency

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना क़ैफ इंडस्ट्री की उन खुशनसीब अभिनेत्रियों में हैं, जिन्हें रुपहले पर्दे पर एक नहीं दो खानों का साथ मिल रहा है। खान भी वो, जो बॉलीवुड के दिग्गज हैं। यानी सलमान खान और शाहरुख खान। कैटरीना का करियर शुरुआती दौर में सलमान खान ने निभारा तो अब शाहरुख भी कैटरीना के साथ काम कर रहे हैं। कैटरीना शाहरुख के साथ एक फिल्म में काम कर रही हैं, जिसका निर्देशन यश चोपड़ा कर रहे हैं। इस फिल्म का नाम अभी तय नहीं है।

'आरक्षण' पर प्रतिबंध से क्या हासिल होगा? : अमिताभ Khabar

agency

तीन राज्यों की सरकारों ने प्रकाश झा की चर्चित फिल्म 'आरक्षण' पर दो महीने का प्रतिबंध लगा दिया है। फिल्म में प्रमुख भूमिका अदा करने वाले अमिताभ बच्चन इससे हैरान हैं। वह समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिरकार दो महीने के प्रतिबंध से इस समस्या का किस प्रकार अंत हो जाएगा।

करिश्मा ने करीना की शादी की खबर को गलत बताया

agency

बॉलीवुड बाला करीना कपूर की शादी की खबर को बहन करिश्मा कपूर ने टांय टांय फिस्स कर दिया है। करिश्मा ने साफ कहा कि करीना की जल्द शादी की खबर गलत है। उन्होंने कहा कि यह खबर पूरी तरह बेबुनियाद है कि उनकी छोटी बहन करीना कपूर वर्ष 2012 के अंत तक अभिनेता सैफ अली खान के साथ शादी कर लेंगी।

शादी के लिए करीना ने मनीष मल्होत्रा को छोड़ रितु का दामन थामा samanya

agency

बॉलीवुड बाला करीना कपूर और सैफ अली खान के हाल में संबंध खत्म होने की अफ़वाहों के जोर पकड़ने के बाद दोनों हस्तियों ने अपने प्यार को मंजिल तक पहुंचाना तय कर लिया है। यानी दोनों शादी का मन बना चुके हैं।

बॉलीवुड की हसीनाओं का कस्टम फेर

हिन्दी लोक

सोमवार को सीरियल क्वीन एकता कपूर को मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग ने पूछताछ के लिए रोक लिया। खबर है कि वो अघोषित संपत्ति के साथ हवाई यात्रा कर रही थी। इससे पहले बॉलीवुड की कई हसिनाओं को कस्टम विभाग ने शक के आधार पर पूछताछ किया है, इनमें बिपाशा बसु, मीनिषा लांबा और अनुष्का शर्मा भी शामिल हैं। सवाल पैदा होता है कि बॉलीवुड की हसिनाओं को वाकयी कस्टम के नियमों की जानकारी नहीं है या फिर सुर्खियां बटोरने का उन्होंने नया फंडा निकाल लिया है।

इस बार बाइक चलायी नहीं, उठायी जॉन ने !

agency

जॉन अब्राहम अपने बाइक ऑब्सेशन की वजह से जाने जाते हैं। लेकिन इस बार उन्होंने अपने इस ऑब्शेसन को एक नये मुकाम तक पहुंचा दिया है। और ये काम वो बाइक चलाकर नहीं बल्कि बाइक को उठा कर दिया। जॉन ने 150 किलो वज़न वाले बाइक को उठा कर बॉलीवुड के बॉडी बिल्डर हीरोज़ को भी हैरान कर दिया है।

विद्या बालन ने गुपचुप शादी की खबर का खंडन किया

agency

बॉलीवुड में इन दिनों यह चर्चा जोरों पर है कि विद्या बालन ने चोरी छिपे शादी कर ली है। विद्या के बेटर हाफ कोई और नहीं बल्कि यूटीवी प्रमुख सिद्धार्थ रॉय कपूर बने हैं। विद्या और सिद्धार्थ एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे थे। और अब उन्होंने अपने रिश्ते को एक नये मुकाम पर पहुंचा दिया है।

फ्यूचर प्लानिंग के लिए लिया ब्रेक: आयशा News

agency

निर्देशक नागेश कुकनूर की फिल्म 'मोड़' से बड़े पर्दे पर वापसी कर रहीं अभिनेत्री आयशा टाकिया कहती हैं कि विवाह के बाद उनका कुछ अंतराल के लिए अवकाश लेने का निर्णय सुरक्षित भविष्य की ओर व्यवहारिक कदम था।

वंस अपॉन..’ में बोल्डनेस का नया रिकॉर्ड बनाएंगी करीना !

agency

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर बोल्ड दृश्य देने में कभी पीछे नहीं रहीं। थ्री इडियट्स से लेकर जब वी मैट जैसी कई फिल्में इसी फेहरिस्त में हैं। लेकिन, अब करीना अपना ही रिकॉर्ड तोड़ने को बेताब हैं। मिलन लुथरिया निर्देशित वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई के सीक्वल में करीना कपूर बोल्डनेस के मामले में अपनी सारी हदों को पार कर सकती हैं। इस फिल्म में वह दाऊद की प्रेमिका यानी मंदाकिनी के किरदार में हैं।

क्या करीना से शाहिद बोलेंगे-मुंबई अपुन की !

agency

रुपहले पर्दे पर शाहिद कपूर अपनी गर्लफ्रेंड रही करीना कपूर से 'मुंबई अपुन की' डायलॉग बोलते नज़र आ सकते हैं। ऐसा करने की कोशिश कर रहे हैं निर्देशक मिलन लुथरिया। मिलन 'वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई' का सीक्वल बना रहे हैं और इस फिल्म में वह शाहिद और करीना को एक साथ लाने की कोशिश में जुटे हैं।

ज्योतिष लेख