Get free astrology & horoscope 2013
अब “शीतल भाभी” का आइटम सांग मचाएगा धमाल

agency

बॉलीवुड में आइटम सांग का दौर चल रहा है। “मुन्नी बदनाम हुई” गीत का “दबंग” की अपार सफलता में बड़ा हाथ माना जा रहा है। वहीं “शीला की जवानी” ने भी ख़ूब चर्चा बटोरी है और आजकल दीपिका का आइटम सांग “दम मारो दम” भी ख़ासी सुर्ख़ियाँ हासिल कर रहा है। मुन्नी और शीला के बाद इसी शृंखला में “शीतल भाभी” का जलवा भी दर्शक जल्दी ही देखेंगे। आइटम गीतों के नाम पर परोसे जा रहे द्विअर्थी और उत्तेजक गाने फ़िल्मों तक दर्शकों को लाने के लिए एक नए औज़ार की तरह सामने आए हैं, जिनका इस्तेमाल बॉलीवुड में धड़ल्ले से किया जा रहा है।

अंटार्कटिका में अक्षय क्यों उतार रहे हैं शर्ट ?

Manoj

गर्मियों में भी जहां तापमान -30 से -40 के करीब हो,वो जगह है अंटार्कटिका। और इसी जमा देने वाली ठंड में खिलाड़ियों के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी शर्ट उतारकर एक्शन करेंगे। ऐसा नहीं है कि अक्षय को सर्दी नहीं लगती, लेकिन हाउसफुल-2 के एक सीन को असल बना देने के मकसद से अक्षय न केवल अंटार्कटिका में शूटिंग करने को तैयार हैं,बल्कि वह वहां नंगे बदन दुश्मनों से लोहा भी लेंगे।

बिग बॉस के घर से निकल शादी तक पहुंचा वीना-अश्मित का अफसाना

Manoj

बिग बॉस के घर में मुहब्बत के अफसाने तो कई गढ़े गए, लेकिन अफसाना घर के बाहर कभी परवान नहीं चढ़ा। लेकिन, बॉलीवुड अभिनेता अश्मित पटेल और पाकिस्तानी मॉडल वीना मलिक के बीच घर के भीतर पनपे मुहब्बत के बीच घर के बाहर भी खूब फले-फूले हैं। तभी तो अब दोनों के बीच शादी की अटकलें लगायी जा रही हैं।

'9 इलेवन' के आइटम सॉन्ग से ग़ज़ब ढाएंगी कश्मीरा शाह

manoj

फिल्म आंखें में आप उनका आइटम सॉन्ग देख चुके हैं। और कश्मीरा वही अदाएं फिर दोहराने को तैयार हैं। जी हां, बॉलीवुड अभिनेत्री कश्मीरा शाह की कातिल अदाओं का जलवा फिल्म '9 इलेवन' में दिखायी देगा।

फिल्म अभिनेता नवीन निश्चल का मुंबई में निधन Khabar

agency

नयी पीढ़ी ने उन्हें 'खोसला का घोसला' जैसी फिल्म में एक ईमानदार कलाकार की भूमिका निभाने वाले शख्स के रुप में देखा है, लेकिन अपने ज़माने में 'गरीबों का राजेश खन्ना' के नाम से मशहूर अभिनेता नवीन निश्चिल की हैसितय कहीं बढ़ी थी।

कास्टिंग काउच : दिबाकर के बचाव में उतरे कश्यप

agency

अभिनेत्री पायल रोहतगी ने निर्देशक दिबाकर बनर्जी पर कास्टिंग काउच का आरोप लगाया है। दूसरी ओर दिबाकर के मित्र व निर्देशक अनुराग कश्यप इन आरोपों को खारिज करते हैं। कश्यप का कहना है कि उनकी पीढ़ी के निर्देशक अपनी फिल्मों की ईमानदारी के साथ समझौता नहीं करते।

दाऊद की प्रेमिका बनने की दौड़ में कैटरीना सबसे आगे !

agency

'वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई' में दाऊद की भूमिका में दिखे इमरान हाशमी की प्रेमिका का किरदार निभाया था प्राची देसाई ने। लेकिन, इसी फिल्म के सीक्वल में प्राची के लिए कोई जगह नहीं है। अलबत्ता, नए दाऊद की प्रेमिका का किरदार निभाने की दौड़ में कैटरीना कैफ सबसे आगे हैं। हालांकि, उनके लिए बाजी जीतना इतना भी आसान नहीं है क्योंकि करीना कपूर, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा को भी कतार में शामिल बताया जा रहा है।

वापस पुराने प्यार सोमी के पास लौटे सलमान खान !

Manoj

क्या सलमान खान की पूर्व प्रेमिका सोमी अली एक बार फिर उनके साथ आ गई हैं? या यूं कहें कि दबंग सलमान एक बार फिर अपने पुराने प्यार के पास वापस लौट गए हैं? दरअसल, सलमान खान और सोमी अली के बीच बढ़ती नजदीकियों के चलते यह सवाल इन दिनों इंडस्ट्री में खूब पूछा जा रहा है।

फैशन डिजाइनर का ख्वाब बुनते हुए अभिनेत्री बनी सोनाक्षी

Manoj

कभी कभी इंसान जो चाहता है,वैसा होता नहीं है। लेकिन,जो होता है,वह बेहद अच्छे के लिए होता है। कुछ यही मानना है बॉलीवुड बाला सोनाक्षी सिन्हा का, जिन्होंने फैशन डिजाइनिंग में करियर बनाने का रास्ता पकड़ा था, लेकिन बन गई फिल्म अभिनेत्री।

आखिर रणबीर की नयी 'प्रेमिका' नरगिस है कौन?

Manoj

मॉडल नरगिस फाखरी को भले अभी तक सिर्फ इंडस्ट्री के लोग जानते हों, लेकिन चंद दिनों में उन्हें सारा देश जानेगा। वजह यह कि उन्हें रणबीर कपूर की नयी गर्लफ्रेंड बताया जा रहा है। और ऐसा बताए जाने की अपनी वजह है। रणबीर अभी तक अपनी एक्स गर्ल फ्रेंड के साथ सार्वजनिक रुप से नजर नहीं आते थे, लेकिन नरगिस के साथ खूब देखे जा रहे हैं।


मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।