फैन संग बाइक पर बैठकर मुंबई घूमी कैटरीना ने

agency

फिल्म 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' में मोटरबाइक चलाने के बाद इस कला में माहिर हो चुकी बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने टेलीविजन कार्यक्रम 'लिव माई लाइफ' के प्रसारण के पहले अपनी एक सौभाग्यशाली प्रशंसक को मुम्बई में मोटरबाइक की सैर कराई।

लोग मुझे मेरे किसिंग सीन से ही याद करते हैं: इमरान

agency

अभिनेता इमरान हाशमी लाख कोशिशों और विरोध के बावजूद अपनी सीरियल किसर की छवि से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। उनकी आने वाली फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' एक बार फिर उनकी इसी छवि को गाढ़ा करेगी।

मेरे ब्रदर.. की बारात पहुंची सलीम चिश्ती की दरगाह पर samanya

agency

यशराज फिल्म की 'मेरे ब्रदर की दुल्हन' की बाराती इन दिनों जगह जगह घूम रही है और बाराती के साथ साथ घूम रही हैं फिल्म की दुल्हन यानि कैटरीना कैफ। मंगलवार को ये बारात पहुंची फतेहपुर सीकरी में स्थित सलीम चिश्ती के दरगाह पर। फिल्म को हिट हो जाए यही मन्नत मांगते दुल्हन कैटरीना ने दरगाह पर चादर चढ़ायी और मन्नतें भी मांगी।

मनाली में रितेश-जेनेलिया की मस्ती

agency

बॉलीवुड में इन दिनों एक नये लव बर्ड्स की चर्चा हो रही है। ये लव बर्ड्स हैं जेनेलिया डिसूज़ा और रितेश देशमुख। रितेश और जेनेलिया की जोड़ी 'मस्ती' में हिट हुई थी। लेकिन 7 सालों के बाद जाकर ये जोड़ी मनाली में असल मस्ती के मूड में हैं। रितेश और जेनेलिया की अगली फिल्म 'तेरे नाल लव हो गया' की शूटिंग मनाली में हो रही है।

'बॉडीगार्ड' कर रही है बंपर कमायी

agency

'बॉडीगार्ड' ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। हालांकि आलोचकों की राय में ये फिल्म एक अच्छी बॉलीवुड फिल्म तो है लेकिन इसकी बॉक्स ऑफिस की सफलता पर हर कोई हैरान है। ईद के मौके पर रीलिज़ हुई सलमान खान की फिल्म 'बॉडीगार्ड' ने रिलीज़ के पहले ही दिन 22 करोड़ का बिज़नेस कर लिया था। और ये तो इसकी कमायी की शुरूआत भर थी। ये फिल्म पहले पांच दिनों में भारत में 86 करोड़ रुपए का कारोबार कर चुकी है और फिल्म बिज़नेस के सूत्रों की मानें तो दुनिया भर में फिल्म का कलेक्शन 110 करोड़ रुपए का रहा है।

लंबी दीपिका के साथ कैसे मचायेंगे आमिर धूम! samanya

agency

यशराज फिल्म्स के लिए अपनी अगली फिल्म धूम3 की हिरोइन की तलाश पूरी ही नहीं हो पा रही है। माना जा रहा है कि दीपिका पादूकोन धूम3 में अपनी एंट्री करवाने के लिए इन दिनों यशराज वालों के यहां खूब चक्कर काट रही हैं। धूम3 में आमिर लीड रोल में हैं और अगर दीपिका को आमिर के साथ लिया जाता है तो ये सवाल निर्माता आदित्य चोपड़ा को परेशान किये जा रहा है कि बड़े पर्दे पर लंबी दीपिका के साथ धूम मचाते कैसे दिखेंगे आमिर खान।

बॉडीगार्ड निकला दबंग का भी बाप! samanya

agency

सलमान खान की फिल्म 'बॉडीगार्ड' बॉलीवुड के सभी रिकॉर्ड को तोड़ने की तरफ बढ़ चुका है। बुधवार को ईद के मौके पर 'बॉडीगार्ड' रिलीज़ हुई। लेकिन सिर्फ एक ही दिन में इस फिल्म ने 22 करोड़ा का करोबार कर लिया। लेकिन अभी वीकएंड आना बाकि ही है। कई लोगों को ईद की छुट्टी नहीं मिली थी। इसलिए जिन्होंने ईद पर 'बॉडीगार्ड' देखने सिनेमा हाल की दौड़ नहीं लगायी,वे अब एडवांस बुकिंग की तैयारी में जुट गए होगें।

रणबीर और दीपिका के इश्क से मम्मी नीतू सिंह को नहीं कोई प्रॉब्लेम samanya

agency

रणबीर कपूर और दीपिका पादूकोण की फिर से रोमांस की खबरें हैं। सुनने में आया है कि दोनों फिर साथ साथ दिखेंगे,साथ साथ घूमेंगे,साथ साथ प्रेम की पींगे बढ़ायेंगे। इस बार तो मम्मी नीतू सिंह को भी कोई दिक्कत नहीं है। और हो भी क्यों,ये सब रणबीर और दीपिका के रियल लाइफ में नहीं बल्कि रील लाइफ में जो होने वाला है। ये ब्रेकअप कपल एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ दिखेंगे।

चुलबुल पांडे और रैंछो पर भारी पड़ रहा लवली सिंह! samanya

agency

बॉडीगार्ड बॉलीवुड के सभी रिकॉर्ड को तोड़ने की तरफ बढ़ चुका है। बुधवार को ईद के मौके पर बॉडीगार्ड रिलीज़ हुई। बस एक ही दिन में इस फिल्म ने 22 करोड़ा का करोबार कर लिया। लेकिन अभी वीकएंड आना तो बाकि ही है। कई लोगों को ईद की छुट्टी नहीं मिली थी। इसलिए जिन्होंने ईद पर बॉडीगार्ड देखने सिनेमा हाल की दौड़ नहीं लगायी,वे अब एडवांस बुकिंग की तैयारी में जुट गए होगें।

उई मां...मैं पोर्न वाली नहीं हूं:विद्या बालन samanya

agency

विद्या बालन इन दिनों अपनी इमेज को लेकर परेशान रह रही हैं। उन्हें चिंता सताने लगी है कि उन्हें कहीं पोर्न हिरोइन के तौर पर तो नहीं प्रचारित किया जा रहा है।

ज्योतिष लेख