मैं पूरी तरह ठीक हूं : सुशांत सिंह Khabar

-

मशहूर टीवी रियलिटी शो 'नच बलिए-5' के लिए रिहर्सल के दौरान हड्डी के जोड़ में चोट खा बैठे सुशांत सिंह राजपूत ने कहा कि यह बेहद दर्दनाक है लेकिन घबराने की कोई बात नहीं है।

दिवेंदु 'चश्मे बद्दूर' में दिखाएंगे अपना कवि रूप Khabar

-

अभिनेता दिवेंदु शर्मा 'चश्मे बद्दूर' में अपना कवि रूप दिखाएंगे। दिवेंदु की पहली फिल्म 'प्यार का पंचनामा' थी और इसमें भी उन्होंने शेर-ओ-शायरी की थी।

विशेष ने कहा, कम हुई भट्ट फिल्मों की गुणवत्ता Khabar

-

फिल्मकार महेश भट्ट का कहना है कि उनके भतीजे और 'मर्डर 3' के निर्देशक विशेष भट्ट ने उन्हें बताया था कि भट्ट बैनर तले बन रही फिल्मों की विषय वस्तु की गुणवत्ता में गिरावट आई है। महेश भट्ट 'मर्डर 3' के संगीत की सफलता पर आयोजित

'ज़िला गाजियाबाद' पर बवाल बढ़ा, विरोध में प्रदर्शन samanya

-

निर्देशक आनंद कुमार को अपनी फिल्म ‘जिला गाजियाबाद’ को रिलीज कराने के लिए अभी काफी पापड़ बेलने पड़ सकते हैं। संजय दत्त और अरशद वारसी अभिनीत इस फिल्म का विरोध बढ़ता जा रहा है।

मुझमें सबसे ज्यादा कमियां हैं : जॉन Khabar

--

बॉलीवुड अभिनेता और फिल्म निर्माता जॉन अब्राहम का कहना है कि उनमें बहुत सी कमियां हैं। जॉन इन दिनों अपनी फिल्म 'आई मी और मैं' के प्रचार में व्यस्त हैं। जॉन ने फिल्म की प्रेस वार्ता में कहा, "मैं भी परिपूर्ण इंसान नहीं हूं।

डर की पर्याय बन चुकी हूं : बिपाशा samanya

--

बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु ने लगता है कि दर्शकों को डराने का ठेका ले लिया है। वरना क्या वजह है कि वो डरावनी फिल्मों के मामले में निर्माताओं की पहली पसंद हैं?

मर्डर-3 की सफलता के लिए जैक्लीन ने दी शुभकामनाएं Khabar

-

मर्डर-2 से सुर्खियों में छाईं अभिनेत्री जैक्लीन डिसूजा ने इसी श्रृंखला में भट्ट कैंप की तीसरी फिल्म मर्डर-3 की सफलता के लिए अपनी शुभकामना दी।

एबीसीडी' ने साप्ताहांत में 19 करोड़ रुपये कमाए samanya

-

कोरियोग्राफर-निर्देशक रेमो डिसूजा की फिल्म 'एबीसीडी-एनी बॉडी कैन डांस' ने घरेलू टिकट खिड़की पर सप्ताहांत में 19.5 करोड़ रुपये कमाए। देश की इस सबसे पहली 3डी डांस फिल्म का निर्माण यूटीवी मोशन पिक्च र्स ने 12 करोड़ रुपये की लागत से किया है। फिल्म ने पहले दिन शुक्रवार को 5.5 करोड़, शनिवार को 6.5 करोड़ तथा रविवार को 7.5 करोड़ रुपये कमाए।

अनुपम करेंगे 'रॉबर्ट डी नीरो' पर फिल्म का निर्देशन samanya

-

प्रख्यात अभिनेता अनुपम खेर एक लघु फिल्म 'आई वेंट शॉपिंग फॉर रॉबर्ट डी नीरो' का निर्देशन करते हुए नजर आएंगे। अनुपम खेर हॉलीवुड के महान अभिनेता नीरो का बहुत सम्मान करते हैं तथा उनके साथ एक फिल्म 'सिल्वर लाइनिंग प्लेबुक' में काम भी कर चुके हैं।

'फंस गए..' के लेखक-निर्देशक की सीक्वल में रुचि नहीं samanya

-

2010 में आई व्यंग्यात्मक फिल्म 'फंस गए रे ओबामा' के लेखक-निर्देशक सुभाष कपूर ने इसके सीक्वल से जुड़ने की कोई इच्छा नहीं जाहिर की है। 'फंस गए रे ओबामा' के निर्माता अशोक पांडे ने इस हास्य फिल्म के सीक्वल की घोषणा कर दी है। लेकिन सुभाष कपूर को इसकी कोई जरूरत महसूस नहीं होती।

ज्योतिष लेख