विदेश में होगा 'देश तमाश देख' और 'फिल्मीस्तान' का प्रदर्शन samanya

-

निर्देशक फिरोज अब्बास खान की फिल्म 'देख तमाश देख' और नितिन कक्कड़ की फिल्म 'फिल्मीस्तान' अप्रैल माह में होने वाले न्यूयार्क इंडिया फिल्म फेस्ट (एनवाइएफएफ) में दिखाई जाएंगी। फिल्म 'देख तमाशा देख' के प्रदर्शन से 30 अप्रैल

अच्छी कहानी होने पर जॉली..का अगला संस्करण : सुभाष कपूर Khabar

-

निर्देशक सुभाष कपूर का कहना है कि उनकी सफल फिल्म 'जॉली एलएलबी' का अगला संस्करण तभी बनाएंगे जब उनके पास अच्छी कहानी होगी। सुभाष ने बुधवार को

हम डरते हैं कि लोग महिला केंद्रित फिल्म नहीं स्वीकारेंगे : बिस्वास Khabar

-

बहुमुखी अभिनेत्री सीमा बिस्वास कहती हैं कि आज के फिल्मकारों में महिला केंद्रित फिल्में बनाने के लिए हौसले और उत्साह की कमी है। बिस्वास ने 'बैंडिट क्वीन' में एक महिला डाकू की भूमिका निभाई थी।

श्रीदेवी सबसे स्टाइलिश अभिनेत्री हैं : नीता लूला Khabar

-

डिजायनर नीता लूला वैसे तो बॉलीवुड की कई नामचीन अभिनेत्रियों की ड्रेस डिजायनर हैं लेकिन खुद नीता के लिए अभिनेत्री श्रीदेवी उनकी सबसे पसंदीदा ग्राहक हैं।

कैंटीन खोलने का इरादा रखते थे सुशांत Khabar

-

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत कहते हैं कि उन्हें फिल्में नहीं मिलती तो वह अपना कैंटीन खोलते और खुद फिल्में बनाकर उसमें अभिनय करते।

'गंगनम स्टाइल' का सौदा सही रहा : भगनानी samanya

-

बॉलीवुड फिल्म निर्माता वासु भगनानी ने कोरियन गायक साई के मशहूर गीत 'गंगनम स्टाइल' का कॉपीराइट अपनी हिंदी फिल्म 'रंगरेज' के लिए खरीदने के वास्ते लम्बे

संजय के बगैर 'मुन्नाभाई' की कल्पना नहीं कर सकता : सुभाष samanya

-

निर्देशक सुभाष कपूर का कहना है कि 'मुन्नाभाई' श्रृंखला के अगले संस्करण की कल्पना अभिनेता संजय दत्त के बगैर नामुमकिन है। सर्वोच्च अदालत ने दत्त को

बॉलीवुड में महिलाओं के लिए काफी संभावनाएं : बिपाशा बसु samanya

-

बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु का मानना है कि बॉलीवुड में महिलाओं के लिए काफी अच्छी भूमिकाएं नहीं हैं। उनका कहना है कि महिलाएं फिल्मों में काफी कुछ बेहतर कर सकती हैं।

इरफान के साथ राष्ट्रीय पुरस्कार पाने से खुश हैं विक्रम गोखले samanya

-

मराठी फिल्म 'अनुमति' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाले विक्रम गोखले को खुशी है कि उन्हें यह पुरस्कार इरफान खान के साथ मिला।

संजय दत्त को सजा, बॉलीवुड के 100 करोड़ रुपये दांव पर samanya

-

वर्ष 1993 के मुंबई बम विस्फोटों में दोषी पाए गए फिल्म स्टार संजय दत्त पर बॉलीवुड के लगभग 100 करोड़ रुपये दांव पर लगे हुए हैं। सर्वोच्च न्यायालय ने गुरुवार को निचली अदालत का फैसला बरकरार रखते हुए संजय को पांच वर्ष कारावास की सजा सुनाई है।

ज्योतिष लेख