चींची को आया गुस्सा, कर दी जीजा की धुनाई!

agency

अपनी फिल्मों में हमेशा दर्शकों को हंसाने वाले चीची यानि गोविंदा यूं तो गुस्सा कम ही करते हैं, लेकिन जब भी उन्हें गुस्सा आता है उनका खुद पर से काबू नहीं रहता। गुस्से में गोविंदा रिश्तेदारी का भी ख्याल नहीं रखतें। तभी तो गोविंदा के खिलाफ उनके ही जीजा प्रवीण खन्ना ने उनके साथ मार पीट करने का आरोप लगाया है। प्रवीण खन्ना फिल्म एक्ट्रेस रागिनी खन्ना के पिता हैं।

फिल्मों के ट्रेलर्स को भी मिल रहे हैं ढेरों दर्शक samanya

agency

इन दिनों नई फिल्मों के ट्रेलर्स मतलब पहली झलकियों को भी खूब दर्शक मिल रहे हैं। हाल ही में 'अग्निपथ', 'द डर्टी पिक्चर' व 'रॉकस्टार' के ट्रेलर जारी हुए हैं। इन ट्रेलर्स में दृश्यों को जिस तरह से पेश किया गया है उसे लेकर बॉलीवुड में काफी प्रशंसा की जा रही है।

लवली सिंह ने उड़ा दी है किंग खान की नींद!

agency

ईद के मौके पर सलमान खान की फिल्म 'बॉडीगार्ड' को देखने के लिए लोगों की भीड़ टूट पड़ी। मल्टीप्लेक्स और सिंगल थियेटर सभी में लवली सिंह का दबंग किरदार लोगों को खूब पसंद आ रहा है। फिल्म हिट होगी इसे लेकर सलमान खान पहले से ही आश्वस्थ थे, तभी तो उन्होंने 'बॉडीगार्ड' को 2799 स्क्रीन में 2000 प्रिंट्स के साथ देशभर में रिलीज किया है। सलमान अपना काम करके अमेरिका इलाज़ कराने चले गये हैं, लेकिन यहां नींद हराम हो गई है शाहरुख खान की। अक्टूबर में शाहरूख की हेवी बजट फिल्म 'रा-वन' रिलीज़ हो रही है,शाहरुख कैसे बर्दाश्त करेंगे कि वे लवली सिंह से वे किसी भी मायने में कम रहें।

बोल्ड सीन देने वक्त असजह नहीं थी : विद्या samanya

agency

फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' में दिए गए अब तक के सबसे बोल्ड सीन के बारे में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री विद्या बालन का कहना है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान बोल्ड सीन करने में उन्हें असहज कभी नहीं महसूस हुआ क्योंकि फिल्म का निर्देशन मिलन लूथरिया के 'विश्वसनीय हाथों' में था।

ऐश का मधुर को नोटिस samanya

agency

बच्चन परिवार की बहू एक बार फिर् से खबरों में बन हुई हैं,सुनने में आया हैं की इस बार खबरों में रहने का कारण उनका यूटीवी और मधुर भंडारकर को कानूनी नोटिस भेजना है। लेकिन आखिर ऐसा क्या हुआ कि ऐश को कानूनी नोटिस भेजना पड़ा।

ईद पर सलमान की फिल्म तो शाहरूख की पार्टी

agency

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान पिछले कई दिनों से खबरों से बाहर हैं। वैसे भी बॉलीवुड पर हर तरफ दबंग ही दबंग छाये हुए हैं। ईद पर सलमान की फिल्म रिलीज़ हो रही है। बॉलीवुड सलमान सलमान करे ये शाहरुख को कैसे बर्दाश्त हो सकता है। इसलिए शाहरुख ने मंगलवार को ईद का चांद देखने के लिए बॉलीवुड को एक ग्रैंड पार्टी दे रहे हैं।

कल पता चलेगा कितना दबंग है 'बॉडीगार्ड'

hindilok

बॉडीगार्ड के रिलीज़ की तारीख का काउंट डाउन अब बस पूरा ही होने वाला है। बुधवार यानि कल ये फिल्म रिलीज़ कर दी जाएगी। पारंपरिक दिन शुक्रवार से हट कर बॉडीगार्ड बुधवार को रिलीज़ हो रही है। ईद और फिर गणेश चतुर्थी की छुट्टियों का भरपूर फायदा उठाने के लिए बॉडीगार्ड को बुधवार को ही रिलीज़ किया जा रहा है। फिल्म के स्पेशल स्क्रीनिंग में बॉलीवुड के दूसरे सितारों ने तो फिल्म को हिट करार दिया है।

ओमपुरी ने क्या गलत कहा : अनुपम खेर samanya

agency

अन्ना मंच पर नेताओं के खिलाफ ओमपूरी का भाषण अब टि्वटर पर भी छा गया है। ओमपुरी ने भले ही अपने भाषण के लिए माफी मांगी हो, लेकिन अब ओमपुरी के समर्थन में अभिनेता अनुपम खेर खुल कर सामने आ गये हैं।

सेलिना बन गई हैं मिसेज सेलिना हैग !

agency

मिस सेलिना जेटली अब मिसेज सेलिना हैग हो गई हैं। जी हां,पूर्व मिस इंडिया सेलिना जेटली ने शादी कर ली है। सेलिना ने अपनी शादी की खबर शादी के बाद सोशल नेटवर्किंग साइट पर दी है।

नेताओं को'नालायक गंवार'कहने पर ओमपुरी ने मांगी माफी samanya

agency

अन्ना हज़ारे के समर्थन में रामलीला मैदान पहुंचे बॉलीवुड हस्ती ओम पुरी ने मंच से दिये अपने भाषण में प्रयोग किये गए कुछ टिप्पणी के लिए सार्वजनिक माफी मांगी है।

ज्योतिष लेख